Malang title track: Aditya और Disha के बीच दिखी गज़ब chemistry

फैंस के लंबे इन्तज़ार के बाद Nation Crush Disha Patani कल मलंग के trailer में दिखी थी। आज इस रोमांटिक-एक्शन थ्रिलर फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसका Title Track भी Launch कर दिया। 

फिल्म से जुड़ी कुछ झलकियां और टाइटल ट्रैक के रिलीज़ होने की ख़बर आदित्य रॉय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही पोस्ट में लिखा कि, "Get ready to fall in love and unleash the madness within you with #MalangTitleTrack Song out now. 


फिल्म का ट्रेलर एक्शन थ्रिलर से दूर दिखा। Title Track के video में सुकूनभरी जगह दिखायी गयी है। Title Track में Aditya और Disha के बीच दिखी गज़ब chemistry दिखी और साथ ही गोवा की शानदार loctions के बीच रोमांस का तड़का फैंस के लिए खासा यादगार रहेगा। 

Title Track में आदित्य रॉय कपूर के दो चेहरों को दिखाया गया है। पहले में वो काफी रोमॉन्टिक मूड में है। दूसरे में काफी Introvert है, जो अपने प्यार की पहली मुलाकात में खोये हुए है। इस सॉन्ग को वेद शर्मा ने कॉम्पोज़ किया है साथ ही गाने के बोल कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया ने लिखे है। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी ये रिवेंज ड्रामा फिल्म 7 फरवरी को रिल़ीज होगी।

Post a Comment

0 Comments