#Army day बना केजरीवाल के लिए गले की हड्डी


किसी ज़माने में अरविंद केजरीवाल के करीबी रहे डॉक्टर कुमार विश्वास मतभेद के चलते आम आदमी पार्टी और केजरीवाल से अलग हो गये थे। साथ ही अलग-अलग मंचों और मौकों का इस्तेमाल करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधते रहे। दोनों के बीच बढ़ती तल्खियों के किस्से मीडिया में अक्सर छाये रहते है। अपनी कविताओं के द्वारा आम आदमी पार्टी की आलोचना करना कुमार विश्वास का शौक रहा है। मीडिया डिबेट्स में विश्वास अक्सर करार तंज भी कसते रहे है। लेकिन केजरीवाल कुमार विश्वास को लेकर बेहद नपा-तुला बयान देते रहे है। दोनों के बीच बढ़ती दूरियां और आलोचनाओं की एक तस्वीर आज ट्विटर पर भी देखने को मिली। 

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना के द्वारा की गयी ज़वाबी कार्रवाई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अरविंद केजरीवाल ने सबूत मांगे थे। जिसे लेकर देशभर में केजरीवाल की काफी आलोचना की गयी थी।

आज सेना दिवस के मौके पर अरविंद केजरीवाल ने ट्विट करते हुए लिखा कि- भारतीय सेना के हर ज़वान को हिम्मत और दृढ़ता के लिए मेरा सलाम। देश के लिए जो आपका ज़ज्बा है, उसके लिए हम आपके आभारी रहेगें। 


तंज करने का मौका ना छोड़ते हुए कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल के इस ट्विट को रि-ट्विट करते हुए लिखते है-चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं। 


इस बीच कैबिनेट मंत्री किरेन रिजीजू भी मैदान उतर आते है। कुमार विश्वास के ट्विट को रि-ट्विट करते हुए लिखते है कि प्रिय कुमार विश्वास जी, और भी लोग है।


दोनों के बीच ऑनलाइन तल्खियां जिस तरह से सामने आयी लोगों ने अपने चुलबुले अन्दाज़ में ट्रॉलिंग शुरू कर दी।

आर.के.पाण्डेय ने केजरीवाल की भारतीय सेना के प्रति आस्था लेकर ये फोटो साझा की
संदीप तिवारी केजरीवाल को सख़्त लहज़े में ट्रोल करते हुए गद्दार बताते है।



पुण्डीर राजेश लिखते है कि आत्ममुग्ध बौना चुनाव जीतने के लिए कुछ भी....

विनोद चौधरी दिल्ली की जनता से केजरीवाल को दुबारा वोट ना देने की अपील करते हुए लिखते है कि-

दीपक अरोड़ा ऑर्मी दिवस के मौके पर केजरीवाल की इस मुबारकबाद को सियासी ड्रॉमा करार देते है और इसे केजरीवाल का दोमुहांपन बताते हुए लिखते है।

Post a Comment

0 Comments